भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Wednesday, May 4, 2011

ग्रहों की तकलीफ दूरे करने से अनेकों सुधार

मैं ओम सृष्टि 28.4.2010 को अग्रवाल जी के पास रूद्राक्ष जांच करायी थी उस समय मुझे रात में नींद आती थी। दीमाग में टेंषन रहता था, भुख नहीं लगती थी। गले से नाभी तक अन्दर जलन होती थी, शरीर बहुत कमजोर एवं दुबला हो गया था। जांच उपरान्त मुझे समान पहनने को दिया गया, उसे पहनने पर उसी रात से मुझे नींद अच्छे से आई तथा दूसरे दिन से खाना भी बहुत अच्छे से खाने लगी। चमत्कार बतौर गले से नाभी तक की जलन उसी दिन समाप्त हो गयी और मैं अपने घर का काम बहुत अच्छे से करने लगी। करीब एक माह में मेरा वजन लगभग 7-8 किलो तक बढ़ गया। लगभग पूरी समस्या समाप्त हो गयी। मेरे साथ यह आष्चर्य जनक चमत्कार साबित हुआ। अग्रवालजी के द्वारा यह इलाज निःषुल्क किया गया था।

ओम सृष्टि/राकेष ठाकुर
शंकर नगर दुर्गा चौक के पास
फोन 9200328378

No comments: