भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Wednesday, May 4, 2011

शादी का रिष्ता मिलने एवं व्यापार में लाभ

मेरा नाम अरविन्द कुमार जैन मेरी शादी का योग बनता था मगर किसी ना किसी वजह से वह हमेषा नहीं होता था। इसी तरह मेरी उम्र 30 साल हो चुकी थी। मैं काफी परेषान रहने लगा, काम में मेरा मन नहीं लगता था, जिसकी वजह से मेरा काम भी रूक-रूक कर धीरे चलने लगा। इसी बीच मुझे राधा होम डेकोरेषन में श्री नरेन्द्र अग्रवाल जी से भेंट हुई। अग्रवाल जी द्वारा मेरी समस्या सुनने के बाद मुझे एक नग अंगुठी बनाकर दिये, जिसे पहनने के बाद मेरी शादी डेढ़-दो माह बाद भिलाई में लग गई और मेरा काम भी अच्छा चलने लगा। आज मुझे अपनी दुकान चलाते हुये 06 वर्ष हो चुके हैं, अग्रवालजी द्वारा बताये जाने के बाद मेरा व्यापार घर अच्छा चल रहा है। आज अग्रवालजी ने मुझे काफी डिप्रेषन से बाहर निकाला है, मैं जीवन भर अग्रवाल जी का आभारी रहुंगा, मेरे संपर्क में अगर कोई मेरा मित्र या परिचित परेषान मिले तो मैं उन्हें अग्रवालजी के पास ले आउंगा। इन्ही शब्दों को विराम देते हुए अग्रवालजी मैं तथा मेरा परिवार आभारी हैं।

अरविन्द जैन
खण्डेलवाल कालोनी,
सूर्य उदय नगर
प्लायुड गंजपारा
बैंक ऑफ बड़ोदा के सामने
मो. 09302164104
दि. 27.4.2010

No comments: