भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Wednesday, May 4, 2011

विरोधीयों पर सफलता

मैं तीन वर्षाें से लगातार यहां आ रहा हूं। श्री नरेन्द्र कुमार अग्रवाल जी रूद्राक्ष द्वारा जांच करता आ रहा हूं और पूर्व में भी मुझे कई प्रकार की परेषानी जैसे चिड़चिड़ापन, काम में मन नहीं लगता था, पर जब से इनके संपर्क में आया हूं। तब से मुझ लगातार लाभ प्राप्त हो रहा है। मैं यहां समय-समय पर इंदौर से यहां आकर जांच कराता हूं तथा इससे मुझे काफी लाभ प्राप्त हुआ है। यहां से पहनने वाले नग से मै काफी उन्नति कर रहा हूं अब मेरा काम में मन लग रहा है तथा इससे मैंने अपने विरोधियों को ध्वस्त किया, जिससे उन्हें मुझसे ईष्या होने लगी, कई बार तो मुझे नीचा दिखाने की कोषिष करते है पर इससे वह सफल नहीं हो पाते हैं।

पंकज निहानिया
1040/10नन्दा नगर इन्दौर
मो. 9826305301

No comments: