भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Wednesday, May 4, 2011

गर्भ धारण में डॉक्टरी इलाज से फायदा नहीं होने पर भी इस विधि से लाभ

मै शैलेन्द्र कुमार अपनी तथा पत्नी की समस्या के संबंधी 07.01.2010 को अग्रवाल जी से मिला। अग्रवाल जी द्वारा जांच कर हमें रत्न धारण कर विभिन्न सकारात्मक अनुभव होने लगा, यहां तक मैं अपनी शारीरिक कमजोरी से उबरकर स्वस्थ्य महसूस करने तथा मेरी पत्नी श्रीमती माधुरी पारकर की मासिक धर्म संबंधी परेषानी से निजात मिलने लगा हमें15.02.2010 को मेरी पत्नी द्वारा गुड न्यूज गर्भ धारण सुनकर मुझे और भी अधिक विष्वास,खुषी हुई। रत्न धारण एवं अग्रवाल जी के सलाह के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं, जो कि हमारे समस्या को हल किये । डाक्टरी इलाज से हमें कहीं अधिक अल्प समय में ही लाभ मिला जिसके लिए अग्रवाल जी को धन्यवाद।

शैलेन्द्र कुमार पारकर
ग्राम बेलोदी जि.दुर्ग
मो. 09752110535
दिनांक 14.4.2010

No comments: