भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Monday, September 28, 2009

टोना टोटका का असर दूर होता है

आज से करीब ढाई माह पूर्व मैं नरेंद्र कुमार अग्रवालजी के पास आया था। उस समय मैं अपने कान में एक बाली पहनता था जो कि एडी लगी हुई थी। काफी दिनों से मुझे सुबह घर से काम में निकलने के लिए तैयार हो जाता था वैसे ही प्राय: ऐसा कुछ हो जाता था कि पत्नि के साथ झगड़ा हो जाता था या कभी कोई बात ऐसी हो जाती थी, जिससे मेरा मूड एकदम खराब हो जाता और दो-दो, तीन-तीन दिन काम पर नहीं जाता था, पत्नि भी छोड़कर चली गई थी मैं बहुत विचलित एवं दुखी रहता श्री अग्रवालजी से जांच करवाने पर अग्रवाजी ने मुझे बाली निकालने की सलाह दी तथा उन्होनें यह भी कहा कि मुझे झाड़-फुक की भी जरूरत है। मैंने बाली उतार दिया और अग्रवालजी के बताये पते पर दिवानजी से मिला और उनसे अपनी परेशानी बताये और झाड़फुक कराया और उसी दिन से मैं बिल्कुल अच्छा हो गया और मेरी पत्नि और बच्चे एक ही सप्ताह में वापस आ गये, तब से अभी तक मेरा सब कुछ ठीक हो गया। मेरा इलाज दोनों जगह बिल्कुल मुप्त में हुआ है। मैं श्री अग्रवाल जी और श्री दिवानजी का बहुत आभारी हॅूं और आभारी रहुंगा। यह मेरे लिए बहुेत बड़ा चमत्कार साबित हुआ है।
दिनांक १.८.०९
राजेशकुमार यादव
महावीर कॉलोनी के पीछे
बैजनाथपारा दुर्ग
९३०११३३५२३

No comments: