भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Monday, September 28, 2009

प्रेतात्मा के बलात्कार से छुटकारा मिलता है

मैं रजिया बेगम, साकीन ग्रीन चौक दुर्ग दिनांक २२.७.०९ को नरेंद्र कुमारजी अग्रवालजी के पास आयी थी। मुझे करीब डेढ़ साल से रात में सोने के बाद ऐसा लगता था, जैसे कोई मेरे साथ बलात्कार कर रहा है और यह कार्य मेरे साथ दो से तीन घंटे तक होता था। यह दो-तीन दिन में एक बार होता था। इससे मेरी हालत बहुत बिगड़ जाती थी। दोनों पैरों में भयंकर दर्द हो जाता था। करीब तीन माह से मैं रोज रात में नींद की गोली लेती थी, फिर भी नींद नहीं आती थी। दिमाक में बहुत टेंशन हो गया था। मैं कई बैगा डाक्टरों का इलाज कराके थक गई, मुझे कोई आराम नहीं हुआ। श्री अग्रवालजी के पास २२.७.०९ को जांच कराई, फिर जैसा करने को कहे, वैसा की, उस दिन के बाद से मुझे रात में भारी लगना व कष्ट होना बंद हो गया। अब मैं उसी दिन से नींद की गोली खाना बंद कर दी, फिर भी अच्छी नींद आ रही है। टेंशन भी खत्म हो गया, हल्का लगने लगा। शरीर तथा पैरों का दर्द भी बहुत कम हो गया। मेरा इलाज नि:शुल्क किया गया। मैं बहुत आभारी हॅूं। बलात्कार के समय कौर कर रहा है, दिखता नहींथा। उसकी जकड़न इतनी मजबुत थी कि मैं चाहकर भी नहीं उठ सकती थी।

दिनांक ४।८.०९

रजिया बेगम

No comments: