भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Thursday, May 5, 2011

सिर्फ ताबीज से अनेकों समस्याऐं ठीक होती है

तकरीबन 3-4 वर्षाें से मुझे नींद न आना,मन बहुत सारे विचारों का टेन्षन, पारिवारिक समस्याऐं, घर के काम में मन न लगना, परिश्रम के बावजूद मनचाही सफलता न मिलना, शारिरिक अस्वस्थता, घर में बरकत न पड़ना इतनी सारी समस्याओं से मैं ग्रस्त था। जनवरी 2010 में मैं राधा प्लाई रेंज किषन माल में सर्विस करना चालू किया। इसके दरम्यान मैने देखा कि श्री नरेन्द्र अग्रवालजी द्वारा मेरे जैसे और मुझसे अधिक परेषानी वाले कई लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा है, यह देख के मेरे मन में कई बार यह विचार आया कि मैं उनसे अपनी समस्याओं के समाधान पूछुं। परन्तु मैं कई बार उनकी आफीस में जाते जाते रूक जाता था, मेरी परेषानी एक दिन काफी बढ़ती गई तब मैंने उनसे अपनी परेषानीयों के बारे में बताया, तब उन्होंने मुझे बैठाकर कहा कि तुम्हें कोई बाहरी हवा दृष्ट शक्ति से काला जादू किया है। तब मैं चकित रह गया, इसके पश्चात् उन्होंने मुझे एक ताबीज पहनने के लिए दिया और कहा कि घर जाकर अगरबत्ती पूजा करने के बाद इसे धारण करना। मैंने ठीक वैसा ही किया और चमत्कार हुआ जैसे ही मैंने ताबिज पहना, वैसे ही मुझे लगा कि मेरे कान से हवा बाहर निकल गयी, उसी रात्रि में मुझे बहुत अच्छी नींद आयी, दूसरे दिन से काम में मन लगने लगा और काम में सफलता भी मिलने लगी, घर की परेषानी भी दूर हो रही है,घर परिवार और कामकाज में खुषहाल माहोल बन रहा है। जैसे श्रीमानजी द्वारा मुझे आनंद प्राप्त हुआ और बाधाओं से छूटकारा मिला वैसे परमात्मा उनके और उनके परिवारजनों को सदैव खुषी और आनंद देवे।दि. 6.8.2010

श्री मितेष आर.पटेल,
पंचशील नगर,बोरसी
मो. 09691103495
09993358937

No comments: