भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Saturday, May 7, 2011

लिंग की समस्या भी ठीक होती है

मेरी पिछले 22 वर्ष की उम्र बाद से सेक्स उत्तेजना दिनों दिन घटते जा रही थी और करीबन 27 वर्ष की आयु होते तक वह लगभग पूर्ण रूप से समाप्त हो गई थी। यहां तक कि मेरे द्वारा किसी भी प्रकार का प्रयास करने के बाद भी लिंग से वीर्य एक बून्द भी नहीं निकलता था, अर्थात् वीर्य निकलना पूर्ण रूप से बन्द हो गया था। इस तकलीफ के लिए मैने कुछ विषेषज्ञ डाक्टरों को दिखाकर ईलाज भी करवाया था परन्तु मुझे जरा भी फायदा नहीं हुआ। इस स्थिति को देखते हुये मैं शादी करने के बारे में भी नहीं सोचता था। इस बीच मेरी सोच हर विषय में नेगेटिव ही रहती थी। इसके बाद मैं नरेन्द्र अग्रवालजी के पास आकर रूद्राक्ष जांच करवाया जांच उपरान्त मेरे शरीर की अंदरूनी स्थिति को अग्रवालजी द्वारा मुझे बताए, जिससे मैं भी आष्चर्य चकित रह गया।
दिनांक 17.11.2010 को प्रथम बार जांच करवाया और बताये अनुसार अंगुठी धारण किया, दूसरे बार दिनांक 2.1.2011 को जांच करवाया, इसी बीच मुझे 10 दिन की दवा भी दी गई। दवा सेवन करने से मेरा वीर्य भी प्रचुर मात्रा में निकलना शुरू हो गया तथा लिंग में बहुत हद तक उत्तेजना आने लगी। इसके साथ साथ मेरी सोंच में 55 प्रतिषत सकारात्मक होने में सुधार आ गया। इस प्रोग्रेस को देखते हुए इसी बीच मैंने शादी करने हेतु बिलासपुर की लड़की से रिष्ता तय कर लिया। अब मेरी शादी फरवरी 2011 में निष्चित हो गयी। इस प्रकार से मुझे आषातीत फायदा होने लगा।

नितिन अग्रवाल
तमेरपारा दुर्ग
फोन 9993478289
दि. 15.1.2011

No comments: