भारतीय ज्‍योतिष के इस परम्‍परागत प्रयोग पर मैं निरंतर कार्यरत हूं आशा है आप भी इससे लाभ प्राप्‍त करेंगे

Monday, September 28, 2009

शारीरिक सौंदर्य प्राप्त होते हैं

मैं सुशील सोनी निवासी भिलाई में सहारा समय का रिपोर्टर हूूं, २ वर्ष पूर्व मैं शारीरिक और मानसिक कष्ट के अलावा अन्य समस्याओं को लेकर श्री अग्रवालजी के पास आया था। श्री अग्रवालजी मेरी समस्याअें को सुनने के बाद मुझे एक रत्न जड़ीत चांदी की अंगुठी दिये। शुरूवात में मैं इसे सामान्य ही मानता रहा, लेकिन ३ दिन के भीतर ही मुझे इसका सकारात्मक और लाभदायक असर दिखने लगा, लेकिन दुर्भाग्यवश अगस्त ०९ में मेरी यह अंगुठी अचानक कहीं गुम हो गई, अंगुठी के गुम होते ही दुखद और कष्टदायक परिणाम सामने आने लगे। आज दिनांक १४.९.०९ को मैं दोबारा अग्रवालजी के पास इस उम्मीद से आया हूं, कि मेरे पुराने दिन वापस लौट आये।धन्यवाद!
दिनांक १४.९.०९
सुशील सोनी
सहारा समय सवांददाता दुर्ग
मो. ९८२७१६९९८६

No comments: